Sunday, May 27RNI NO CHHHIN/2016/71343

सुरेंद्र दुबे ने शाहरुख खान को देशभक्ति सीखने की नसीहत दे डाली

पद्मश्री कवि सुरेंद्र दुबे ने साधा बॉलीवुड के किंग खान पर निशाना, सीएम रमन सिंह की मौजूदगी में ये कहा


रायपुर। स्वामी विवेकानंद की जयंती पर आज रायपुर के इंडोर स्टेडियम में ‘अ-राइज’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. सीएम रमन सिंह ने आज इसका शुभारंभ किया. इधर मुख्यमंत्री रमन सिंह की मौजूदगी में ही मंच से पद्मश्री कवि सुरेंद्र दुबे ने बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान पर निशाना साधा.

सुरेंद्र दुबे ने शाहरुख खान को देशभक्ति सीखने की नसीहत दे डाली और युवाओं को संबोधित करते हुए मज़ाक ही मज़ाक में कहा कि युवाओं को हकले शाहरुख से कुछ सीखने की ज़रूरत नहीं, ये लोग युवाओं के आइकॉन नहीं, बल्कि स्वामी विवेकानंद हमारे देश के युवाओं के आइकॉन हैं.

बता दें कि साल 2016 में देश में बढ़ती असहिष्णुता के मुद्दे पर बयान देकर शाहरुख खान विवादों में आ गए थे. उन्होंने एक समारोह में कहा था कि धार्मिक असहिष्णुता से बुरा कुछ भी नहीं है और यह भारत को अंधेरे युग की ओर ले जाएगा. इस बयान को राष्ट्रविरोधी बताते हुए राजनेताओं से लेकर आम लोगों ने शाहरुख की निंदा की थी.

वहीं अगर हकलाने की बात करें, तो शाहरुख खान की मशहूर फिल्म डर में वे हकलाते थे और उनका डायलॉग क…क..क..किरन बेहद फेमस हुआ था. इस फिल्म में उनके साथ जूही चावला और सनी देओल भी थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *