Sunday, May 27RNI NO CHHHIN/2016/71343

.मुख्यमंत्री रमन सिंह के बजट से इस बार काफी उम्मीदें… शिक्षाकर्मियों और कर्मचारियों को मिल सकती है सौगात

कुछ देर बाद खुलेगा छत्तीसगढ़ के बजट का पिटारा….मुख्यमंत्री रमन सिंह के बजट से इस बार काफी उम्मीदें… शिक्षाकर्मियों और कर्मचारियों को मिल सकती है सौगात

रायपुर 10 फरवरी 2018।  अब से कुछ देर बाद रमन सिंह के बजट का पिटारा खुलने वाला है। मुख्यमंत्री रमन सिंह छत्तीसगढ़ का बजट पेश करेंगे। अटकलों और कयासों का दौर जारी है, कि इस बार का बजट कैसा होगा?.. हालांकि चुनावी साल है, लिहाजा इस बार के बजट को जनहितकारी बजट के रूप में माना जा रहा है।

मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भी इस बात की तरफ इशारा किया है कि इस बार का बजट लोकलुभावन होगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार का बजट “14 साल का सबसे महत्वपूर्ण बजट होगा, ये बजट जनता को राहत देने वाला होगा.. कल 12.30 बजे तक एक जनहितैषी बजट आपके सामने होगा।

मुख्यमंत्री रमन सिंह बतौर मुख्यमंत्री प्रदेश का 18वां बजट पेश करेंगे.आपको बतादें केंद्र के आम बजट से मध्यमवर्गीय और नौकरीपेशा लोगों को खासा निराशा हाथ लगी थी. इसलिए छत्तीसगढ़ की जनता को बजट से काफी उम्मीदें जगी हैं.10 को लगातार 12 वां बजट पेश कर रमन रिकार्ड बनायेंगे।

तीसरी पारी का यह अंतिम बजट होगा। इस साल दिसंबर में होने वाले चुनावों को देखते हुए सीएम रमन सिंह लोक लुभावन बजट देने की तैयारी कर रहे हैं। 85 हजार करोड़ के अब तक के सबसे बड़े बजट में 1.80 लाख शिक्षाकर्मियों के नियमितीकरण और पौने तीन लाख शासकीय कर्मियों के लिए 7 वें वेतनमान के एरियर्स की पहली किश्त भी होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *