Sunday, May 27RNI NO CHHHIN/2016/71343

भारत vs साउथ अफ्रीका 1st टेस्ट- टीवी पर नहीं ऐसे देखें मोबाइल पर मैच और इतने बजे से शुरू होगा प्रसारण

भारत vs साउथ अफ्रीका 1st टेस्ट- टीवी पर नहीं ऐसे देखें मोबाइल पर मैच और इतने बजे से शुरू होगा प्रसारण

भारत vs साउथ अफ्रीका 1st टेस्ट- भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच में पहला टेस्ट मैच कल यानी 5 जनवरी से शुरू होने वाला है. के लिए एक अच्छी खबर यह आ रही है कि अगर इन्डियन टीम दक्षिण अफ्रीका से टेस्ट सीरीज 3-0 से भी हार जाती है तो उसकी रैंकिंग पर कोई भी असर नहीं पड़ने वाला है. टीम इण्डिया फिर भी किसी भी तरह से सीरीज को हारना नहीं चाहेगी.
कप्तान कोहली का ध्यान अभी सिर्फ और सिर्फ इसी बात पर रहने वाला है कि कैसे भी कैसे सीरीज का एक टेस्ट ड्रा किया जाये और एक मैच में जीत दर्ज की जाए. अगर कोहली ऐसा करने में कामयाब होते हैं तो निश्चित रूप से कोहली की यह बड़ी कामयाबी होगी. तो आइये आपको बताते हैं कि आप कहाँ पर भारत vs साउथ अफ्रीका 1st टेस्ट को देख सकते हैं-भारत vs साउथ अफ्रीका 1st टेस्ट

स्टार स्पोर्ट्स पर नहीं आयेगा मैच
कुछ लोगों को ऐसा लग रहा होगा कि वह स्टार स्पोर्ट्स पर ही भारत vs साउथ अफ्रीका 1st टेस्ट देखने वाले हैं. लेकिन आपको बता दने कि इस बार भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मैच स्टार पर ना आकर सोनी espn पर आएगा. अब सवाल यह उठता है कि आप मैच को ऑफिस में या फिर मेट्रो-बस में सफ़र करते हुए कैसे देख सकते हैं.

तो आपको बता दें कि भारत vs साउथ अफ्रीका 1st टेस्ट का लाइव प्रसारण सोनी espn की मोबाइल एप पर होता है. आप मोबाइल में फ्री सेवा के द्वारा भी एप पर लगातार बिना रुके हुए मैच देख सकते हैं.

इस समय पर शुरू होगा मैच
वहीँ आपको बता दें कि मैच का लाइव प्रसारण दोपहर को 2 बजे से शुरू होगा. भारत से बाहर मैच होने की वजह से दक्षिण अफ्रीका के समय से शुरू होगा. भारत में समय के अनुसार यह दोपहर को 2 बजे से लाइव शुरू हो जायेगा.
तो भारत vs साउथ अफ्रीका 1st टेस्ट का मजा लेने के लिए आप एसपीएन से जुड़े रहे हैं. और मैच का मजा लेते रहें. आपको अगर लगता है कि इन्डियन टीम दक्षिण अफ्रीका से मैच जीत पायेगी तो हमें कमेन्ट करके जरुर बतायें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *