Sunday, May 27RNI NO CHHHIN/2016/71343

बॉलीवुड सिंगर दिलजीत के शो से पहले निगम ने कर दी आयोजको की किरकिरी

बालीवुड सिंगर दिलजीत के शो के ठीक पहले आयोजकों…

बालीवुड सिंगर दिलजीत के शो के ठीक पहले आयोजकों को बड़ा झटका ! निगम ने ठोंका 1 लाख का जुर्माना ,बोले कमिश्नर, FIR भी होगी, जुर्माने की राशि भी बढ़ेगी

रायपुर 13 जनवरी 2017। बालीवुड सिंगर दिलजीत दोसान के स्टेज शो के ठीक पहले आयोजकों को निगम ने तगड़ा झटका दिया है। जगह-जगह दिलजीत के पोस्ट चिपका कर रायपुर की स्वच्छता को बट्टा लगाने वाले आयोजकों पर रायपुर नगर निगम ने एक लाख रुपये का जुर्माना ठोका है…साथ ही आयोजकों पर एफआईआर के भी आदेश दिये गये हैं।

दरअसल प्रतिबंधित दीवारों पर भी दिलजीत के पोस्टर लगाये गये थे.. यही नहीं जगह-जगह स्वच्छता अभियान के श्लोगन लिखे दीवारों पर ही दिलजीत के पोस्टर चिपका दिये गये थे.. जिसे निगम कमिश्नर रजत बंसल ने कड़ा फैसला लेते हुए आयोजकों पर एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया है।

रजत बंसल ने कहा कि

‘अभी एक लाख रुपये की क्षतिपूर्ति मांगी गयी है.. साथ ही एफआईआर के निर्देश भी जारी किये गये हैं..अभी और नोटिस भी पाये जा रहे हैं, जिसके बाद जुर्माने की राशि और भी बढ़ायी जायेगी’

आपको बता दें कि आज ही रात दिलजीत रायपुर के कमल विहार में बड़ा स्टेज शो करने जा रहे हैं। लोहंडी के मौके को खास बनाने के लिए दिलजीत को रायपुर में बुलाया था.. लेकिन आयोजकों के अति उत्साह ने प्रोग्राम की चकाचौंध पर ग्रहण लगा दिया है।

दरअसल राजधानी में पोस्टिंग के अलावे कई जगहों पर अवैध होर्डिंग भी लगाये गये थे, जिस पर निगम ने ये सख्ती दिखायी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *