Sunday, May 27RNI NO CHHHIN/2016/71343

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर , कई सुपर हिट मूवी के बेताज बादशाह रहे जितेंद्र पर बहन ने लगाए यौन शोषण के आरोप जल्द हो सकती है एफआईआर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र पर हुआ एक बडा सनसनीखेज खुलासा उम्र के इस पड़ाव में लगा घिनौना इल्जाम , इल्जाम लगाने वाली महिला है खुद जितेंद्र की कजिन बहन , दरअसल अभिनेता जिंतेंद्र की कजिन ने यह कहकर हंगामा मचा दिया है कि अभिनेता ने मेरा रेप  किया था। यहीं नहीं इस महिला ने जितेंद्र के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए हिमाचल प्रदेश में शिकायत भी दर्ज कराई है। ये महिला रिश्ते में जितेंद्र की ममेरी बहन है

पीड़िता ने किया खुलासा-

आपको बता दें कि इस महिला के सनसनीखेज खुलासे के बाद एक्टर जितेंद्र मुश्किलों से घिर गए हैं। खुद को पीडित बताते हुए उनकी कजिन ने खुलासा किया है कि वह जब 18 साल की थी और जितेंद्र 28 साल के थे, तब जितेंद्र ने मेरे साथ ये वारदात अंजाम दी थी। पीड़िता ने एक्टर के खिलाफ जल्द FIR दर्ज करने और गिरफ्तारी की मांग की है।

कजिन ने सिलसिलेवार तरीके से पूरा घटनाक्रम अपनी श‍िकायत में पुलिस को बताया है.

जितेंद्र पर लगे आरोप में लिखा है, ‘मेरे पिता की बहन के बेटे रवि कूपर एक प्रोफेशनल एक्टर हैं, उन्हें जितेंद्र के नाम से भी जाना जाता है. जब मैं टीनएज में थी, तब मैं उनसे फैमिली के साथ एक बार मिली थी या शायद साल में दो बार मिली. कभी कभी-कभार ही हम सीधे एक-दूसरे से मिलते थे. हमेशा रिश्तेदार मौजूद रहते थे.

ये जनवरी 1971 की बात है. जब मैं 18 साल की थी और जितेंद्र 28 साल के. उन्होंने मेरे पिता से कहकर मुझे उस जगह बुलाया, जहां उनकी फिल्म की शूटिंग चल रही थी. मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी कि मुझे अकेला ही वहां बुलाया गया है. ये सब मेरी जानकारी के बगैर हुआ.

मि. कपूर अपने दो सहयोगियों और ड्राइवर के साथ आए थे. इसके बाद एक समूह के साथ कार में मुझे दिल्ली से श‍िमला ले जाया गया. इस दौरान रास्ते में मुझसे किसी ने बात नहीं की. जब हम श‍िमला पहुंचे तो सीधे मुझे होटल रूम ले जाया गया, जिसमें दो अलग-अलग बेड थे. जितेंद्र ने कहा कि वे बाहर घूमने जा रहे हैं, वापस आ जाएंगे. मैं थकी हुई थी और सोने चली गई.  देर रात जब जितेंद्र लौटे तो मैं दीवार की तरफ मुंह करके सो रही थी. वे बिस्तर पर आए और मेरे साथ दुष्कर्म की कोश‍िश करने लगे. मैंने अपने आप को बचाने की कोशिश की. उनके मुंह से अल्कोहल की तेज बदबू आ रही थी. मैंने उन्हें अपने से दूर करने की कोश‍िश की, लेकिन वे गंदी हरकतें करते रहे. मैं दीवार और अपने कजिन के बीच फंस गई थी. उन्होंने जबर्दस्ती मुझे दबोच लिया. मेरे पास बचने का कोई तरीका नहीं था. वे लगातार मेरे साथ जबर्दस्ती करते रहे. इसके बाद वे अपने बिस्तर पर चले गए और हम खामोशी के साथ उस रात सो गए.

 

पीड़िता ने सुनाई अपनी आपबीती-

अपनी आपबीती बताते हुए पीड़ित ने कहा, मैं जब 18 साल की थी तब जितेंद्र ने मेरे पापा से कहा कि वो मुझे फिल्म शूट पर लेकर जा रहे हैं। जहां पर एक्टर ने इस गंदी हरकत को अंजाम दिया। इस घटना के बाद वह कई सालों तक स्तब्ध रहीं। इस वारदात का उनके दिमाग पर गहरा असर हुआ। पीड़ित के अनुसार, जितेंद्र एक नामी एक्टर हैं, उनकी अमीर लोगों और नेताओं से अच्छे रिलेशन हैं।

मीटू कैंपेन की वजह से आई हिम्मत-

अभिनेता जितेंद्र की कजिन ने कहा कि मुझे इस घटना को दुनिया के सामने लाने में सालो लग गए। इस घटना को सामने लाने की हिम्मत मुझमें इन दिनों चल रहे MeToo की वजह से आई है।

आपको बता दें कि इस आंदोलन की वजह से दुनिया की लाखों पीड़ितों को अपनी बात सामने रखने की हिम्मत मिली है। परिवार और रिश्तेदारों द्वारा यौन उत्पीड़न का शिकार होने वाली पीड़ितों में अब उम्मीद की किरण जागी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *