Sunday, May 27RNI NO CHHHIN/2016/71343

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ FIR, जानें क्या है मामला

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ FIR, जानें क्या है मामला?

मुजफ्फरपुर। ‘पकौड़ा पॉलिटिक्स’ बीजेपी के लिए मुश्किल खड़ी करती नजर आ रही है। क्योंकि मुजफ्फरपुर कोर्ट में इसको लेकर एक मामला दर्ज हुआ है। शिकायतकर्ता ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ सीजेएम कोर्ट में प्राथिमिकी दर्ज कराई है।

अमित शाह के खिलाफ मामला दर्ज
तमन्ना हाशमी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ यहां सीजेएम कोर्ट में मामला दर्ज करवाया। अपनी शिकायत में हाशमी कहा है कि अमित शाह द्वारा बेरोजगारों को पकौड़ा बेचने की बात कहने से वे आहत हुए हैं। मामले पर संज्ञान लेते हुए कोर्ट ने सुनवाई के लिए 28 फरवरी की तारीख मकर्रर की है।

तमन्ना हाशमी, शिकायतकर्ता
पकौड़ा बेचने की बात निंदनीय
सामाजिक कार्यकर्ता तमन्ना हाशमी ने कहा कि सरकार अगर बेरोजगारों को रोजगार नहीं दे सकती तो कम से कम उनका मजाक तो ना उड़ाए। उनके मुताबिक अमित शाह की बात से देश के युवाओं में भारी हताशा है। सवाल है क्या युवा पढ़-लिख कर पकौड़ा ही बेचेंगे।
बीजेपी अध्यक्ष और राज्य सभा सांसद अमित शाह ने 5 फरवरी को संसद में अपना पहला भाषण दिया। अपने भाषण में अमित शाह पीएम के बहुचर्चित बयान ‘पकौड़ा रोजगार’ का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा था कि पकौड़ा बेचना शर्म की बात नहीं है। मैं मानता हूं कि भीख मांगने से अच्छा है कि कोई मजदूरी कर रहा है। चाय वाले का बेटा आज प्रधानमंत्री बनकर इस सदन में बैठा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *