Sunday, May 27RNI NO CHHHIN/2016/71343

जम्मू: जम्मू में सेना के कैंप पर आतंकी हमला, आतंकियों के हमले में एक आर्मी जवान के बच्चे की मौत,जेसीओ और उनकी बेटी घायल, ड्रोन कैमरे की मदद से सर्च ऑपरेशन जारी, आतंकी सेना के रिहायशी कैंप में घुसे, कैंप के अंदर से फायरिंग की आ रही आवाज, सुंजुवान मिलिट्री कैंप पर आत्मघाती हमला, सुबह 5 बजे के करीब कैंप पर हमला, पांच आतंकी होने का अंदाजा एक सैनिक भी बंधक बनाया,सेना ने पूरे इलाके को घेरा, सर्च ऑपरेशन जारी, जम्मू-पठानकोट हाइवे पर है सुंजुवान कैंप।

सेना के कैम्प पर आतंकी हमला….जवान की बेटी समेत 3 जवान घायल….4 से 5 आतंकी घुसे है कैम्प मे

जम्मू 10 फरवरी 2018। जम्मू-पठानकोट मार्ग पर सुंजुवान में शनिवार तड़के आतंकियों ने सेना के कैंप पर हमला किया। हमले में एक हवलदार और उनकी बेटी समेत तीन घायल बताए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक हमला तीन से पांच आतंकियों ने अंजाम दिया, जो कैंप के अंदर छिपे हुए हैं। पुलिस सर्च ऑपरेशन में जुटी है। ड्रोन का भी इस्तेमाल किया जा रहा है।

 हमला सुंजवान आर्मी कैंप पर किया गया। आतंकियों ने सुबह 4:55 बजे अंधेरे का फायदा उठाते हुए सेना के कैंप पर फायरिंग शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक यह हमला कैंप के फैमिली क्वॉर्टर्स पर किया गया।

जम्मू के आइजीपी एसडी सिंह जमवाल ने बताया, ‘ सुबह करीब 4 बजकर 55 मिनट पर कैंप के भीतर संतरी ने संदिग्ध गतिविधियों को होते देखा। संतरी के बंकर से गोलियों की आवाजें आ रही थी, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई की गई। फिलहाल कितने आतंकी है इसकी संख्या का पता नहीं चल सका है। आतंकी एक फैमिली क्वॉर्टर में भी घुस गए हैं। हमले में एक हवलदार और उसकी बेटी घायल हो गए हैं। ऑपरेशन अब भी जारी है।’

फिदायीन हमले की आशंका

माना जा रहा है कि यह फिदायीन हमला हो सकता है, लेकिन अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।जम्मू के आईजी एसडी सिंह जमवाल ने बताया कि सुबह करीब 4 बजकर 55 मिनट पर एक संतरी ने संदिग्ध हरकत देखी। संतरी ने फायर किया, तो उधर से भी गोली चलने लगी। उन्होंने बताया कि इस हमले में कितने आतंकी हैं, यह पता नहीं है। सिंह ने बताया कि हमले में एक हवलदार और उनकी बेटी घायल हुई हैं। इस हमले में अभी तक कुल तीन घायल बताए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *