Friday, May 25RNI NO CHHHIN/2016/71343

गजनी गर्ल का आज जन्म दिन, जाने असिन की ज़िंदगी के कुछ खास पलो को

‘गजनी गर्ल’ असिन को जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड की ‘गजनी गर्ल’ असिन का आज जन्मदिन है. इस बार तो असिन का बर्थडे तो कुछ ज्यादा ही स्पेशल है हो भी क्यों न असिन के बर्थडे के ठीक दो दिन पहले उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है. बॉलीवुड फिल्म ‘गजनी’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली असिन का पूरा नाम असिन थोट्टुमकल है. वे दक्षिण भारत की मशहूर हीरोइन है. 26 अक्टूबर 1985 को केरल कोचीन के कैथेलिक परिवार में असिन का जन्म हुआ था.

असिन ने बताया की उनके नाम का अर्थ है ‘शुद्ध कलंक के बिना’. करीब एक दशक पहले असिन तमिल फिल्मो में पहली बार नजर आई थी.

असिन को उनकी फिल्म ‘गजनी’ से काफी लोकप्रियता मिली थी. हालाँकि तमिल फिल्म ‘गजनी’ में भी असिन ही हीरोइन थी. अपने करियर की शुरुआत में असिन ने ‘लंदन ड्रीम्स’ जैसी फिल्म में अपनी एक्टिंग आज़माई. इस फिल्म में वे सलमान खान अजय देवगन के साथ नजर आई थी. लेकिन इस फिल्म में उन्हें कुछ ज्यादा सफलता हाथ नहीं लगी डायरेक्टर ने असिन से किनारा कर लिया था.

इसके बाद असिन को अभिषेक बच्चन जैसे एक्टर के साथ काम करना पड़ा.

लेकिन बुरे वक़्त में भी असिन ने हार नहीं मानी फिर कुछ समय बाद उन्हें सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेडी’ का ऑफर मिला. इस फिल्म के लिए असिन की काफी तारीफे की गई थी. ‘रेडी’ से ही असिन की फिल्मो का ग्राफ ऊपर चढ़ा.

पिछले ही साल जनवरी में आई असिन की फिल्म ‘कावलन’ के लिए भी उनकी खूब सराहना की गई. ग्लैमरस लाइफ होने के बाद भी असिन सादगी भरा जीवन जीना पसंद करती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *