Sunday, May 27RNI NO CHHHIN/2016/71343

केपटाउन टेस्ट : लगातार बारिश की वजह से तीसरे दिन का खेल रद्द

केपटाउन टेस्ट : लगातार बारिश की वजह से तीसरे दिन का खेल रद्द

LIVE India vs South Africa 1st Test 3rd day Cricket Score update Newlands, Cape Town
केप टाउन। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच केप टाउन के न्यूलैंड्स में खेला जा रहा है। आज मैच का तीसरा दिन है। खेल के पहले दिन भारत ने भुवनेश्वर कुमार की घातक गेंदबाजी की बदौलत दक्षिण अफ्रीका को 286 रनों पर ऑल आउट कर दिया। तीसरे दिन का मैच रद्द करना पड़ा। लगातार हो रही बारिश की वजह से तीसरे दिन का खेल रद्द कर दिया गया। चौथे और पांचवें दिन का खेल अपने नियत समय पर शुरू होगा, प्रतिदिन 98 ओवर का होगा मैच।
जवाब में टीम इंडिया ने दूसरे दिन हार्दिक पांड्या की शानदार पारी की बदौलत 209 रन बनाए। दक्षिण अफ्रीका को पहली पारी के आधार पर भारत पर 77 रनों की बढ़त हासिल हुई थी। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक दक्षिण अफ्रीका ने 2 विकेट के नुकसान पर 65 रन बना लिए थे।
भारत की तरफ से हार्दिक पांड्या ने दूसरी पारी में दोनों अफ्रीकी ओपनर बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। पांड्या ने पहले एडम मार्कराम (34) फिर डीन एल्गर (24) को आउट किया।
यहां पढ़ें पहले दिन के खेल का हाल
यहां पढ़ें दूसरे दिन के खेल का हाल
LIVE CRICKET SCORE (तीसरा दिन):-
2:00PM- केप टाउन में बारिश हो रही है। जैसा की पहले से ही मौसम विभाग भविष्यवाणी कर चुका था कि केप टाउन में बारिश हो सकती है। इस समय केप टाउन में तेजी से बारिश हो रही है तो अब खेल देरी से शुरू होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *