Sunday, May 27RNI NO CHHHIN/2016/71343

एयरटेल ने अपग्रेट किया अपना प्लान , अब मिलेगा पहले से ज्यादा डेटा

जियो इफेक्ट: एयरटेल ने अपग्रेड किया अपना प्लान, अब मिलेगा पहले से ज्यादा डेटा

नई दिल्ली। रिलायंस जियो और देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल के बीच आरपार की लड़ाई चलती रहती है। जियो क चलते एयरटेल को खासा नुकसान हुआ है ऐसे में अब एयरटेल किसी भी कीमत पर जियो को पछाड़ने में जुट गया है। फिर चाहे रिचार्ज प्लान हो या डेटा ऑफर्स। जियो और एयरटेल के 799 रुपए के प्लान की बात करें तो एक समान इस प्लान में जियो के मुकाबले एयरटेल आपके लिए बेहतर ऑफर लेकर आया है।

जियो Vs एयरटेल

एयरटेल के इस प्लान को अगर जियो के प्लान से तुलना करेंगे तो आपको मालूम हो जाएगा कि जियो के मुकाबले एयरटेल का प्लान काफी बेहतर है। एयरटेल के 799 रुपए के प्लान में आपको हर दिन 3.5GB डेटा मिलचता है जबकि जियो के 799 के प्लान में आपको रोजाना 799 जीबी डेटा मिलता है।

दोनों प्लान में कौन सा बेहतर

एयरटेल के प्लान की वैधता 28 दिनों की है। यानी इस प्लान के तहत यूजर्स को कुल 98 जीबी डेटा मिलता है, जबकि जियो के 799 प्लान के तहत कुल 84GB डेटा मिलता है। इस प्लान में डेटा के साथ-साथ यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री रोमिंग और रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है।

एयरटेल के प्लान किया अपग्रेड

आपको बता दें कि जियो ने 799 प्लान के बाद एयरटेल ने अपने प्लान को अपग्रेड कर दिया। जहां एयरटेल अपने प्लान के तहत रोजाना 3जीबी डेटा दे रहा था वहीं अब इस प्लान में बदलाव करते हुए एयरटेल ने इसे 3.5जीबी डेटा रोजाना कर दिया है। इस बदलाव की वजह से ही जियो का ये प्लान एयरटेल के प्लान से बेहतर हो गया है।

एयरटेल की फ्री सर्विस

आपको बता दें कि हाल ही में एयरटेल ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए एयरटेल टीवी का फ्री सब्सक्रिप्शन देने का फैसला किया है। अब एयरेल यूजर्स को जून तक एयरटेल टीवी फ्री में देख सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *